भारत में लॉन्च Vivo Y19, कीमत और फीचर्स जानें

भारत में लॉन्च Vivo Y19, कीमत और फीचर्स जानें
Vivo Y19 launched जानिए कीमत और फीचर्स
चीनी स्मार्टफोन निर्माता वीवो ने हाल ही में अपना Vivo Y19 स्मार्टफोन थाईलैंड में लॉन्च किया था। अब कंपनी ने इस फोन को भारत में भी लॉन्च कर दिया। भारत में, यह टेलीफोन कंपनी ऑफ़लाइन मंच पर लॉन्च हुई। कंपनी ने इसी महीने थाईलैंड में Vivo Y5s सीरीज का एक और स्मार्टफोन लॉन्च किया था। Vivo Y19 वर्तमान में केवल भारत में ऑफलाइन चैनलों पर उपलब्ध है।
कीमत
भारत में वीवो ने Y सीरीज के इस स्मार्टफोन को 13,990 रुपये में लॉन्च किया है । इस फोन पर,4 जीबी रैम और 128 जीबी की आंतरिक मेमोरी के साथ जारी किया गया है। इस फोन को भी 6 जीबी रैम के साथ थाईलैंड में लॉन्च किया गया था। 6GB वैरिएंट भारत में लॉन्च होगा या नहीं, यह स्पष्ट नहीं है।
सुविधा और विशिष्टता
इस फोन में 6.53-इंच की FHD + स्क्रीन है, जिसका रेजोल्यूशन 2340X1080p है। फोन में आठ-कोर मीडियाटेक हीलियो पी 65 प्रोसेसर है। फोन पर स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो, फोन में 16MP + 8MP + 2MP का ट्रिपल कैमरा कॉन्फ़िगरेशन है। सेल्फी के लिए फोन में AI के साथ 16MP का कैमरा है।
बड़ी बैटरी
फोन में शक्तिशाली 5,000 एमएएच की बैटरी है, जो 18 वाट की तेज चार्जिंग का समर्थन करती है। फोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फंक्शन भी है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में माइक्रो यूएसबी पोर्ट, डुअल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, रेडियो एफ जैसे फीचर्स दिए गए हैं। यह फोन एंड्रॉयड 9.0 पाई फनटचओएस 2.0 के साथ काम करता है।

अगर आपको यह पोस्ट पसंद आए तो कृपया हमारे पोस्ट को Social media website Facebook, Twitter, Lenkiden, Instagram आदि में Share करें