Whatsapp Status में आया नया कैमरा आइकन

Whatsapp Status में आया नया कैमरा आइकन
Whatsapp  में आया नया कैमरा आइकन
Whatsapp ने Android के लिए एक नया बीटा अपडेट जारी किया है, जिसमें कुछ डिज़ाइन में बदलाव और एक त्रुटि को ठीक किया गया है। नवीनतम अपडेट Whatsapp के बीटा संस्करण 2.19.328 में आता है। जल्द ही यह यूजर्स तक पहुंचना शुरू हो जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब Whatsapp Camera App आइकन बदल गया है, जो अब तक Instagram लोगो जैसा था।
WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार, यह नया Whatsapp Camera आइकन स्टेटस टैब में देखा गया है। इसके अलावा, कैमरा का चैट बार आइकन भी बदल गया है। यह कैमरा आइकन, जो पहले Instagram लोगो से मिलता-जुलता था, अब एक पारंपरिक कैमरे के समान बदल जाएगा।
इसके अलावा, बीटा अपडेट में एक बग भी तय किया गया है। वॉइस मैसेज सुनते समय इस त्रुटि ने Application को अचानक बंद कर दिया। हालाँकि यह समस्या चुनिंदा उपयोगकर्ताओं के सामने आई थी, लेकिन अद्यतन के साथ, अब इसे ठीक कर दिया गया है।
इससे पहले, Whatsapp ने डार्क मोड और पहले की तुलना में एक बेहतर ग्रुप आमंत्रण जैसे फीचर लॉन्च किए हैं। Whatsapp ने उपयोगकर्ताओं को वह विकल्प दिया है जिसे वे अब चुन सकते हैं, जो उन्हें समूह में जोड़ सकते हैं। इसके अलावा, Whatsapp ने अपना रूप बदलते हुए डार्क मोड लाया।



अगर आपको यह पोस्ट पसंद आए तो कृपया हमारे पोस्ट को Social media website Facebook, Twitter, Lenkiden, Instagram आदि में Share करें