एक्टर अभिषेक बच्चन ने ऑडियंस में बैठी ऐश्वर्या का जब पकड़ लिया हाथ, सकपका गई एक्ट्रेस

नई दिल्ली। बॉलीवुड में एक्टर अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai) की जोड़ी की बात करें तो यह इस इंडस्ट्री की सबसे डीसेंट जोड़ियों में से एक है। ये जोड़ी भले ही सोशलमीडिया पर कम देखने को मिलती है लेकिन इसके बाद भी ये एक दूसरे को प्रति बड़े सादगी के साथ रहते हुए अपने प्यार को बनाए रखे हुए हैं। इन दोनों के इस तरह के सादगी भरे स्वभाव को देख हर कोई इनकी तारीफें करता हैं।

अभी इन दिनों इस जोड़ी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों स्टेज पर जबरदस्त परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं।

यह वीडियो किसी अवॉर्ड शो के दौरान का जब अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) स्टेज पर अपना परफॉर्म करने के लिए उतरे थे इसके बाद जैसे ही ऐश्वर्या राय का गाना शुरू होता हैं तो अभिषेक ऑडियंस में बैठी ऐश्वर्या के पास जाते हैं और उनका हाथ पकड़ कर स्टेज की ओर खीचकर ले जाते हैं। इसके बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन अपने जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस से स्टेज पर आग लगा देते हैं।

जल्द पर्दे पर नजर आएंगी ऐश्वर्या

वर्क फ्रंट की बाक करें तो ऐश्वर्या राय काफी समय से लाइम लाइट की दुनियां से दूर है। ये पिछली बार फिल्म फन्ने खां में नजर आई थीं। जहां तक उनकी आने वाली फिल्मों की बात है तो वह जल्द ही फिल्म Ponniyin Selvan में काम करती नजर आई थीं। हालांकि ये फिल्म हिंदी में नहीं बल्कि तमिल में होगी।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi