प्लास्टिक सर्जरी पर बोलीं श्रुति हासन, ट्रोलर्स को दिल का दर्द बयां कर दिया जवाब, फैंस ने कहा- उदास मत हो

नई दिल्ली | बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी दिनों से चर्चाओं में बनी रही हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने नशे की लत, डिप्रेशन और ब्रेकअप पर खुलकर बात की थी। उन्होंने बताया था कि एक साल इंडस्ट्री से दूर रहने की वजह भी बताई थी और कहा था कि अब वो ठीक हो रही हैं। श्रुति के इस बयान के बाद जहां फैंस ने उनका सपोर्ट किया था तो वहीं ट्रोलर्स (Trollers) ने उन्हें ट्रोल किया था। अब एक बार फिर उन्हें बॉडी शेमिंग को लेकर ट्रोल किया जा रहा है जिसको लेकर श्रुति ने सोशल मीडिया यूजर्स को करारा जवाब दिया है।

श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने बॉडी शेमिंग (Body Shaming) को लेकर खुलकर अपनी बात रखी है और अपने दिल का पूरा दर्द बयां किया है। उन्होंने एक मैसेज के जरिए बताया है कि वो कैसी हैं और प्लास्टिक सर्जरी (Plastic Surgery) कराकर वो खुश हैं। श्रुति ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तरह की फोटोज़ शेयर करते हुए लिखा- मैं फिर से एक पोस्ट शेयर कर रही हूं। मुझे दूसरे लोगों की राय से कोई फर्क नहीं पड़ता है लेकिन लगातार कमेंट करना कि ये बहुत मोटी है, ये बहुत पतली है इसको इग्नोर करना मुश्किल था। ये दो फोटोज़ तीन दिन के अंतर में ली गई हैं। मैं श्योर हूं कि ऐसी महिलाएं होंगी जो मुझसे और मेरे इस दौर से रिलेट कर पाएंगी। ऐसा अक्सर होता है कि मैं मेंटली और फिजिक्ली अपने हार्मोंस की दया पर होती हूं और मैंने सालों से इनके साथ अच्छा रिश्ता बनाने की कोशिश की है। ये आसान नहीं है। जो दर्द है वो आसान नहीं है, जो फिजिकल चेंजेस हुए हैं वो आसान नहीं हैं लेकिन मेरे लिए आसान ये है कि मैं अपनी जर्नी शेयर कर पाई। कोई इतना फेमस नहीं होता है और ना ही इस जगह होता है कि कि दूसरे को जज करे।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi