CAA के खिलाफ बोलने पर स्वरा हो रही है ट्रोल, ट्वीट कर कहा 'लो जबान काट लो’

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ( Sawara Bhaskar ) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। देशभर में हो रहे नागरिकता संशोधन बिल ( Citizenship Amendment Act ) के खिलाफ स्वरा लगातार अपनी आवाज़ उठा रही हैं। कभी न्यूज़ चैनल जाकर तो कभी सोशल मीडिया पर वो CAA के खिलाफ बोल रही हैं। जिसके चलते उन्हें काफी कुछ सनुने को भी मिल रहा है। वहीं हाल ही में उन्होंने ट्वीटर पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट की वजह से स्वरा फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है। ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए स्वरा ने हाल ही में बड़ा दमदार ट्वीट किया है। जिसकी वजह से वो फिर से सुर्खियों में आ गई हैं।

 

 

दरअसल, स्वरा ने ट्वीटर पर एक तस्वीर पोस्ट की है। ये तस्वीर एक बिल्ली की है। इस बिल्ली की जीभ बाहर आई हुई है। तस्वीर पर स्वरा ने बड़ा है ही मजेदार कैप्शन अपडेट किया है। उन्होंने तस्वीर में कैप्शन लिखते हुए कहा- 'लो जबान काट लो! पर जैसा कि पाश ने लिखा है...सच घास है -तुम्हारे हर किए धरे पर उग जाएगा! #justsaying'। बता दें कि पाश एक कवि हैं। स्वरा ने उन ही कि कविता को ध्यान में रखते ये पोस्ट की है। स्वरा के इस पोस्ट को काफी लोग पढ़ भी रहे हैं और उन्हें लगातार अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इस पोस्ट के चलते स्वरा ने अपने ट्रोलर्स को एक जोरदार जवाब दिया है।

 

Sawara Bhaskar

हाल ही में स्वरा का एक वीडियो वायरल हो था। वीडियो में वो पुलिस, सुप्रीम कोर्ट संग पुलिस की खिलाफ भी बोलती दिखाई दी थी। जिसके चलते उन पर याचिका दर्ज कराई गई है। बता दें कि सोशल मीडिया पर #arrestsawarbhaskar ट्रेंड कर रहा है। स्वरा लगातार अपनी प्रतिक्रियाओं को सोशल मीडिया पर साझा कर रही है।

 

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi