भारतीय कप्तान मिताली राज ने दी 10 लाख रुपए की मदद, दीप्ति शर्मा ने भी दिए 50 हजार

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के खिलाफ देश इस वक्त बहुत बड़ी लड़ाई लड़ रहा है। हालांकि दानवीरों की मदद से ये लड़ाई जरूर थोड़ी आसान होती दिख रही है। इस कड़ी में भारतीय महिला वनडे टीम की कप्तान मिताली राज ने 10 लाख रुपए की मदद का ऐलान किया है। मिताली ने 5 लाख रुपए केंद्र सरकार को और 5 लाख रुपए तेंलगाना सरकार को देने की घोषणा की है।

हमें एकसाथ मिलकर आपदा से बाहर निकलना है- मिताली राज

मिताली की तरफ से दी जा रही राशि प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में और और तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा कराई जाएगी। मिताली ने इसकी जानकारी ट्विटर पर दी है। मिताली ने टिवटर पर कहा, "हमें साथ मिलकर इस आपदा से अपने देश को बाहर निकालना होगा। मैं प्रधानमंत्री राहत कोष में पांच लाख रुपये और तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में भी पांच लाख रुपये दान करती हूं। "

दीप्ति शर्मा ने ममता सरकार को दिए 50 हजार रुपए

भारतीय महिला टीम की तरफ से मिताली के अलावा अन्य खिलाड़ियों ने भी मदद का ऐलान किया है। भारतीय टीम में दाएं हाथ की गेंदबाज दीप्ति शर्मा ने भी पश्चिम बंगाल आपातकालीन राहत कोष में 50 हजार रुपए डोनेट किए हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री राहत कोष और उत्तर प्रदेश राहत कोष में भी अलग से दान दिया है। पूर्व भारतीय खिलाड़ी और मौजूदा समय में बंगाल अंडर-19 क्रिकेट टीम की कोच प्रियांका रॉय ने भी राज्य के राहत कोष में 10000 रुपये जबकि बंगाल महिला टीम सीनियर कोच शिब शंकर पाल ने राज्य के राहत कोष में अपना योगदान दिया है।

Check Out Here - Daily Update Latest Cricket News in Hindi