लॉकडाउन में सनी लियोनी ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

बॉलीवुड खूबसूरत एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर अपने फैंस के लिए शेयर करती हैंं। हाल ही में सनी लियोनी ने अपनी बोल्ड फोटोज शेयर की है। सोशल मीडिया पर उनके फैंस इन तस्वीरें को बहुत पसंद कर रहे हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें खूब लाइक्स और ढ़ेर सारे कमेंट देखने को मिल रहे है।

Sunny Leone

फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली सनी लियोनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर बोल्ड तस्वीरे शेयर की है। इन फोटो में वह बिकिनी पहने नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन फोटो में सनी ऑरेंज बिकिनी में दिख रही हैं। उन्होंने इसके ऊपर से व्हाइट लेस क्रॉप टॉप पहन रखा है। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'घूरना ठीक है...समर के 12 दिन'।'

एक्ट्रेस इन तस्वीरें को उनके चाहने वाले बहुत पसंद कर रहे हैं। इन फोटोज पर फैन्स कमेंट कर रहे हैं, 'क्वीन इज बैक।' वहीं कुछ समय पहले भी उन्होंने कई पुरानी ऐसी ही बोल्ड फोटोज शेयर की थीं। जिसमें वो बिकिनी पहनकर फोटोशूट करवाती दिख रही थीं। सनी की इन बोल्ड तस्वीरों पर मिल रहे रिएक्शन्स को देखकर कहा जा सकता है कि कि उनका ये अंदाज फैंस को कितना पसंद आ रहा है।

Sunny Leone 👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi