'मैंने प्यार किया' की भाग्यश्री का 30 साल बाद छलका दर्द, पति से अलग रहने पर हो गई थी बुरी हालत

नई दिल्ली | सलमान खान (Salman Khan) की पहली फिल्म में मैंने प्यार किया में उनके साथ काम करने वाली अभिनेत्री भाग्यश्री (Bhagyashree) लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। हालांकि आज भी लोग उनकी पहली फिल्म की वो मुस्कान और एक्टिंग को भूल नहीं पाए हैं। फिल्म मैंने प्यार किया ने सलमान और भाग्यश्री को रातों-रात स्टार बना दिया था। अब हाल ही में भाग्यश्री (Bhagyashree Video) एक वीडियो की वजह से सुर्खियों में हैं। इस वीडियो में उन्होंने अपने पति के साथ हुए खराब रिश्तों को लेकर खुलकर बताया है। 30 साल बाद पहली बार भाग्यश्री ने अपनी पर्सनल लाइफ पर बेबाकी से बात की और कई राज़ खोले हैं।

भाग्यश्री (Bhagyashree) की शादी को 30 साल हो चुके हैं, उन्होंने अपने स्कूल के दोस्त हिमालय दासानी (Himalaya Dasani) से मंदिर में शादी की थी। हाल ही में भाग्यश्री ने बताया कि वो एक वक्त था जब वो अपने पति से डेढ़ साल तक अलग रही थीं। उन्होंने कहा- उस दौरान मुझे लगा कि अगर लाइफ में वो मुझे ना मिलते और मैं किसी और से शादी कर लेती तो क्या होता। उस वक्त के बारे में सोचकर मैं डर जाती हूं। वो मेरा पहला प्यार थे। हालांकि अब भाग्यश्री और उनके पति हिमालय के बीच सबकुछ ठीक है।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi