रघुबीर यादव की जिंदगी में आया भूचाल, लगे कई बड़े आरोप

नई दिल्ली। मुंगेरीलाल के हसीन सपने में मुगेरी के नाम से मशहूर अभिनेता रघुवीर यादव (Raghuveer Yadav)के सपने अब चकनाचूर हो चुके हैं। उनकी पत्नी पूर्णिमा खरगा (Purnima)ने उनके ऊपर कई बड़े गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होनें एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि रघुवीर यादव(Raghuveer Yadav) का एक से नही बल्कि अन्य दूसरी महिलाओं के साथ संबंध रहे हैं। पूर्णिमा ने बताया कि उनके पति संजय मिश्रा की पत्नी रोशनी अचरेजा के साथ भी लिव-इन में रहते थे। उन्होंने इस मामले में नंदिता दास का नाम भी शामिल किया।और कहा कि वह नंदिता से शादी करना चाहते थे, लेकिन बाद में नंदिता रघुबीर को छोड़ किसी और के प्यार में पड़ गईं।

अंतर्राष्ट्रीय ख्याति की कथक नृत्यांगना पूर्णिमा ने अब इस आधार पर तलाक की अर्जी देते हुए एक लाख रुपये के अंतरिम भरण-पोषण और दस करोड़ रुपये के अंतिम गुजारा भत्ते की मांग की है। इसी के आधारस्वरूप रघुबीर को उनके तलाक के मामले में पारिवारिक कोर्ट ने समन भेजा है।

पूर्णिमा ने बताया कि उनका बेटा अब 14 वर्ष का हो गया है, 'मेरे लिए बेटे की परवरिश करना मुश्किल हो रहा है। कोर्ट से उन्होंने जो तो भी रकम देने की बात की थी वो भी मुझे समय पर नहीं मिल पा रही है। मेरे पास ना रहने के लिए घर है और ना ही आमदनी का कोई साधन।' गौरतलब है कि पूर्णिमा और रघुवीर ने साल 1988 में शादी की थी हालांकि साल 1995 से वे दोनों अलग रह रहे थे। दोनों का एक बेटा भी है।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi