पार्टी में जाने के दौरान वरुण धवन की गाड़ी के नीचे आया फोटोग्राफर का पैर, हुआ ये हाल...

नई दिल्ली। बॉलीवुड में सेलिब्रेटी के बारे में बात करें, तो वे अक्सर किसी बड़े इवेंट में या किसी पार्टी में जाते रहते है। और इस मौके की तलाश में रहते है पैपराजी। जिनकी एक फोटो को कैमरे में कैद करने के लिये हमेशा तैयार खड़े रहते है। लेकिन इस बार एक्टर वरुण धवन(Varun dhawan ) के साथ एक बड़ा हादसा हो गया। जिसके लिए वो अपने को बार बार जिम्मेदार भी ठहरा रहे है हुआ यूं कि जब वरुण धवन (Varun dhawan )की फोटो लेने के दौरान एक फोटोग्राफर का पैर वरुण की कार के नीचे आ गया। इसके बाद तो एक्टर की हालत देखने लायक थी।

दरअसल, वरुण धवन एक पार्टी में जा रहे थे उसी दौरान एक फोटोग्राफर तस्वीरों को लेने के लिये आगे बढ़ा तभी उसका पैर वरुण की कार के नीचे आ गया। घटना के बाद वहां भीड़ इकट्ठा हो गई। फोटोग्राफर की हालत को जानने के लिये वरुण तुरंत ही गाड़ी से नीचे उतरकर उसका हाल जानने के लिए पहुचें। और उसकी चोट के बारे में पूछा। फिर वरुण ने पैपराजी को समझाते हुए कहा- 'तुमको फोटो कब नहीं द‍िया है कि तुम लोग ऐसा करते हो? मैं निकल के आता हूं ना तुम लोगों के पास।क्यों हल्ला करते हो, कब नहीं दिया है, रोज फोटो देता हूं।'

घटना के बाद वरुण लगातार फोटोग्राफर की हालत के बारे में पूछते रहे। जब तक कि उन्हे पूरी तरह से विश्वास नही हो गया कि फोटोग्राफर ठीक है और उसे ज्यादा चोट नहीं आई, तब तक वरुण वहां से नहीं गए थे। बता दें वरुण के साथ उस दौरान उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल भी उनके साथ में थी। दोनों किसी पार्टी में जा रहे थे।

सारा अली खान के साथ पसंद आ रही है वरुण की केमिस्ट्री

वर्क फ्रंट पर वरुण धवन जल्द ही फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस सारा अली खान काम कर रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन ने किया है। यह फिल्म मई में रिलीज होगी।

👉Check Out Here - Latest Update Entertainment News in Hindi